HEADLINES


More

चार दिनों की पूछताछ के बाद पूर्व विधायक दिलबाग सिंह साथ ले गई ईडी की टीम

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 यमुनानगर में चार दिनों की पूछताछ के बाद पांचवें दिन पूर्व विधायक दिलबाग सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके चलते ईडी की टीम दिलबाग सिंह को अपने साथ ले गई। इस दौरान पूर्व विधायक के घर से एक साथ सात गाड़ियां बाहर निकली, वहीं समर्थकों को भनक लगते ही वह मौके पर पहुंच गए, लेकिन कोई विरोध नहीं कर पाए। दिलबाग को साथ ले जाने के बाद उनके भाई ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यह सब सोची समझी साजिश के तहत कार्रवाई की गई है। कहा कि चार दिन से परिवार के सभी सदस्य ईडी की कस्टडी में थे और घर पर जवानों का पहरा लगाया हुआ था।

पूर्व इनेलो विधायक दिलबाग सिंह के घर पर पांच दिन से ईडी की रेड जारी थी। इस दौरान घर के बाहर सीआरपीएफ के जवान तैनात रहे, जिससे न कोई बाहर आ सका और न ही अंदर जा सका। दिनभर ईडी की टीम घर में दस्तावेजों को खंगालती रहती थी। दूसरी ओर ईडी की दबिश में बरामद असलहे और शराब की बोतलों के संबंध में आबकारी और पुलिस की ओर से जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, करोड़ों की नकदी और सोने के बिस्किट को भी जब्त कर लिया गया है।

इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर वीरवार सुबह सात बजे से ईडी की टीम ने दबिश दी थी। इसके अलावा करीबियों और छह अन्य ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई शुरू की गई। जांच पड़ताल और बरामदगी के बाद अन्य स्थानों से ईडी की टीम शनिवार को रवाना हो गईं, जबकि दिलबाग सिंह के घर पर सोमवार को भी कार्रवाई जारी रही। जांच स्थल के द्वार पर केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल के (सीआरपीएफ) के जवान तैनात रहे।


No comments :

Leave a Reply