HEADLINES


More

हरियाणा में विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी AAP

Posted by : pramod goyal on : Sunday 28 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि भाजपा सरकार उनकी पांच मांग पूरी कर दे तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर इंडिया गठबंधन में बातचीत चल रही है जबकि हरियाणा विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी अकेले लड़ेगी। केजरीवाल रविवार को जींद के एकलव्य स्टेडियम में आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

केजरीवाल ने कहा कि हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया। हम काम करने वाले लोग हैं। काम करने से रोकने लिए भाजपा अलग-अलग हथकंडे अपना रही है और उनको जेल में डालने का प्रयास किया जा रहा है। मनीष सिसोदिया ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया। उन्होंने दिल्ली के स्कूलों को सुधारा और दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी।


भाजपा को डर था कि कहीं गरीब लोग आगे नहीं बढ़ जाएं, इसलिए मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। इसी प्रकार सत्येंद्र जैन ने दिल्ली के हर व्यक्ति तक स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाई। मोहल्ला क्लीनिक खोलकर लोगों की पहुंच में स्वास्थ्य दिया, लेकिन उनको भी भाजपा ने जेल में डाल दिया। अब भाजपा अलग-अलग हथकंडे अपनाकर मुझे भी जेल में डालने का प्रयास कर रही है।

केजरीवाल ने कहा कि वह हरियाणा के हैं और हरियाणा के लोग डरने वाले नहीं हैं। अब हरियाणा की जनता भी बदलाव चाहती है। जो दिल्ली व पंजाब में बदलाव हुआ है, उसे हरियाणा के लोग भी चाहते हैं। इसलिए अब बदलाव शुरू हो गया है। विधानसभा चुनाव के बाद हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

No comments :

Leave a Reply