HEADLINES


More

भाटिया सेवक समाज द्वारा संचालित नेत्र अस्पताल के दौरे पर पहुँचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फ़रीदाबाद के एनआईटी दो नंबर ब्लॉक मे भाटिया सेवक समाज द्वारा आँखों का निशुल्क चैरिटेबल अस्पताल चलाया जा रहा हैं जिसमें गरीब व जरूरतमंद लोगों की आधुनिक मशीनों द्वारा आँखों की जाँच करके निशुल्क मोतियाबिंद के ऑपरेशन व लैन्स लगाने का काम काफ़ी वर्षो से किया जा रहा है और जनता के सहयोग से जल्दी ही पांच मंजिल का नया अस्पताल भी बनकर तैयार होने जा रहा हैं जिससे और अधिक सुविधाएं जनता कों दी जा सकेगी।


आज भाटिया समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया के आग्रह पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल नेत्र अस्पताल का दौरा करने पहुंचे जहाँ समस्त भाटिया समाज ने विपुल गोयल का बुक्के भेंट कर स्वागत किया और पुरे अस्पताल का दौरा कराकर अस्पताल मे दी जाने वाली सुविधाओं से अवगत करवाया ।

इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने संस्था के सभी पदाधिकारियों कों इस नेक कार्य के लिए बधाई दी और कहा की जो लोग पैसो के अभाव मे ईलाज नहीं करवा पाते और उनकी ऑंखें ख़राब हों जाती हैं ऐसे लोगों कों भाटिया समाज नया जीवन देने का काम करता हैं क्योंकि बिना आँखों के इंसान का जीवन अधूरा हैं।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री ने कहा की भाटिया सेवक समाज एक मजबूत संस्था है जिसका लक्ष्य केवल जनहितकारी कार्य हैं। गोयल ने कहा की भाटिया समाज द्वारा समय- समय पर अन्य जनहित कार्य जैसे दांतो का निशुल्क कैम्प, रक्तदान शिविर, हर जरुरमंदो की सहायता जैसे गरीब लड़कियो के विवाह मे मदद, गरीब बच्चो की उच्च शिक्षा मे आर्थिक मदद के अलावा फ़रीदाबाद शहर के उन जरुरमंद लोगों तक प्रतिदिन राशन पहुँचाने जैसे परोपकारी कार्य किये जाते हैं जोकि समाज के लिए एक अतुल्य योगदान हैं

No comments :

Leave a Reply