HEADLINES


More

सम्पूर्ण विश्व मे प्रसिद्ध है भारतीय कला और संस्कृति - पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 14 December 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फ़रीदाबाद के सेक्टर 17 मॉडर्न स्कूल के ऑडिटोरियम मे संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार के संयुक्त तत्वावधान में एन एस डी, नई दिल्ली के सर्वोच्च कलाकारों के साथ खजुराहो की शिल्पी एक नाटय मंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें देश की ऐतिहासिक धरोहर खुजराहों की शिल्पी के बारे मे लोगों कों अवगत करवाने का प्रयास कि


या गया ।

इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम मे शिरकत कर दीप प्रज्ज्वलन किया और मंच से संबोधित करते हुए सभी आयोजनकर्ताओं और विशेष रूप से गीता सिंह का भव्य कार्यक्रम करने के लिए आभार जताया।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने इस अवसर पर सभी कों सम्बोधित करते हुए कहा की हमारा भारत देश बहुत ही खूबसूरत देश हैं जिसमें पहाड़ो की खूबसूरती के साथ- साथ देश के पास बहुत सी अन्य ऐसी धरोहरे हैं जिनमे से चंदेलो द्वारा निर्मित खजुराहो मे बने मंदिर भी एक हैं जिनको देश ही नहीं पुरे विश्व ने अपनी धरोहर माना हैं।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कार्यक्रम के निर्देशक डॉ शंकर शेष कृत जिन्होंने इस 'खजुराहो का शिल्पी' कार्यक्रम का निर्देशन किया है और दिल्ली के सुप्रसिद्ध निर्देशक श्री अरविंद सिंह कों भी बधाई और शुभकामनायें दी। पूर्व मंत्री ने इस अवसर पर आगे कहा की आओ हम सब इस कार्यक्रम के महत्व कों समझे और उसके पीछे छिपी मेहनत और देश की प्राचीन धरोहरो का सम्मान करें ताकि आने वाली पीढ़ियों कों भी हमारे देश की धरोहरो कों देखने का अवसर मिले और ज्ञात हों सके देश कितना खूबसूरत हैं।

इस मौके पर अरविन्द सिंह, डॉक्टर शंकर शेष, गोपाल शर्मा जिला अध्यक्ष भाजपा, गीता सिंह कार्यक्रम संयोजक, कुंदन लाल, सुरजीत अधाना पूर्व जिला पार्षद, नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद, अजय नरवत, कुलदीप सिंघल प्रधान आर डब्लू ए सेक्टर 18ए व अन्य सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply