HEADLINES


More

गलियों को इंटरलॉकिंग टाइलों से निर्मित करने के कार्य की शुरुआत अनखीर में बेटी एवं वृद्ध नागरिकों के हाथों करवाई

Posted by : pramod goyal on : Sunday 24 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 24 दिसंबर। बडखल की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज बडखल विधानसभा के अंतर्गत वार्ड-18 स्थित गाँव अनखीर में विधायक आदर्श नगर ग्राम योजना के तहत विभिन्न गलियों को इंटरलॉकिंग टाइलों से निर्मित करने के कार्य की शुरुआत गांव की बेटी एवं वृद्ध नागरिकों के हाथों करवाई। इस कार्य पर लगभ


ग 44 लाख रुपये की लागत आएगी। इस अवसर पर गांव की महिलाओं ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का गुलदस्ता भेंट कर व पुष्प माला पहनाकर भव्य स्वागत किया तथा उक्त विकास कार्य कराने पर विधायक का आभार भी व्यक्त किया।

इस असवर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सोच के अनुरूप शहरी क्षेत्रों की ही तरह गांवों के विकास में भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी रही है। इसी के तहत गांवों की गलियों को इंटरलॉकिंग टाइलों से पक्का व मजबूत बनाया जा रहा है, जिससे यहां के निवासियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि आज पूरे बडखल क्षेत्र का कोई भी इलाका विकास कार्यों से अछूता नहीं है, चारों ओर विकास कार्य कराये जा रहे हैं तथा जहां कहीं भी कोई थोड़ी-बहुत कमी या परेशानी है उसे भी जल्द ही दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के जनप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की देखरेख में उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को बखूबी अमलीजामा पहनाया जा रहा है तथा क्षेत्रवासियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी पेश नहीं आने दी जाएगी।
इस अवसर पर पं. बक्शी रामजी, शीशपाल तंवर, सतेंद्र पांडेय, चमन गर्ग, विपिन तंवर, राजन पंडितजी, रविंद्र बिधूड़ी, भजनलाल, हंसराज, मेघश्याम, नरेंद्र बिधूड़ी, चरण सिंह, सिंहराज नेताजी, शेखर तंवर, कृष्ण तंवर, हिमांशु, मामचंद तंवर, विनोद तंवर, मदन बिधूड़ी, दिव्या गर्ग, सरिता बिधूड़ी, नेहा बिधूड़ी, अमरवती शर्मा, संतोष शर्मा, मनोज तंवर आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply