HEADLINES


More

सेक्टर-21 डी की मार्किट में नवनिर्मित आरएमसी सड़क एवं फुटपाथ को स्थानीय निवासियों को समर्पित किया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 19 दिसम्बर। बडखल की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज सेक्टर-21 डी की मार्किट में नवनिर्मित आरएमसी सड़क एवं फुटपाथ के पूर्ण हुए कार्यों को क्षेत्र के स्थानीय निवासियों को समर्पित किया। इन कार्यों की अनुमानित लागत लगभग 82 लाख रुपये है। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का गुलदस्ता भेंट कर भव्य स्वागत किया तथा इन विकास कार्यों के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया। इस मौके पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता अजीत सिंह एवं कनिष्ठ अभियंता राजपाल आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि उक्त गलियों, सड़कों व फुटपाथों के पुननिर्माण की मांग स्थानीय नागरिकों ने की थी और अब इन निर्माण कार्यों के पूर्ण होने से यहां के निवासियों को काफी राहत मिलेगी तथा क्षेत्र में अन्य विकास कार्यों को इसी तरह शीघ्र-अतिशीघ्र पूरा करा दिया जाएगा। क्षेत्रवासियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी पेश नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आज पूरे बड़खल क्षेत्र का कोई भी कोना विकास कार्यों से अछूता नहीं है, चारों ओर कोई न कोई विकास कार्य कराये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के जनप्रिय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर की देखरेख में उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को बखूबी अमलीजामा पहनाया जा रहा है।
इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने क्षेत्र के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा  सरकार की प्रमुख योजनाओं की पहुंच सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुरू की गई है ताकि इन योजनाओं का लाभ समयबद्ध तरीके से सभी लक्षित लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए उक्त यात्रा शुरू की गई, जिसका क्षेत्र के सभी नागरिकों को भरपूर लाभ उठाना चाहिए।
इस अवसर पर जयप्रकाश शर्मा, संजय शुक्ला, राजेश शर्मा, विशाल सचदेवा, कर्मवीर बैंसला, किशनलाल परुथी, दिनेश चौहान, जीतसिंह विधूड़ी, चमन गर्ग, दिनेश चड्डा, यशपाल ग्रोवर, संजय कटारिया, सुनील बतरा, संजय मावी, लख्मीचंद वशिष्ठ, नरेश शर्मा, संजय वर्मा, सुनील बतरा, धीरज, संजय बतरा आदि गणमान्य जन मुख्य रूप से उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply