HEADLINES


More

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में नवरात्रि और दुर्गा पूजा पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 18 October 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 18 अक्टूबर - जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के लेडीज क्लब ‘दुर्गा शक्ति’ द्वारा विश्वविद्यालय की महिला सदस्यों के लिए नवरात्रि और दुर्गा पूजा समारोह के उपलक्ष में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में दुर्गा पूजा और डांडिया नृत्य मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहे। इस दौरान महिला सदस्यों ने पारंपरिक और


रंगीन परिधानों में कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तथा डांडिया नृत्य में भाग लिया।

लेडीज क्लब की संरक्षक एवं कुलसचिव डॉ. मेहा शर्मा ने सभी सदस्यों को नवरात्रि और दुर्गा पूजा की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। अपने संबोधन में उन्होंने सदस्यों को लेडीज क्लब की गतिविधियों को आगे बढ़ाने में सभी सदस्यों की भागीदारी और योगदान के लिए प्रोत्साहित किया। स्टाफ क्लब की संरक्षक जयमाला तोमर ने विश्वविद्यालय में एकता और विविधता की भावना को बढ़ावा देने में ऐसे आयोजनों के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन के लिए लेडीज क्लब के प्रयासों की सराहना की।
विश्वविद्यालय में डीन (इंस्टीट्यूशन्स) प्रो. संदीप ग्रोवर ने विश्वविद्यालय के शैक्षणिक और सामाजिक ताने-बाने को समृद्ध बनाने में सांस्कृतिक समारोहों के महत्व पर बल दिया। उन्होंने सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ प्रस्तुत करने में छात्रों और संकाय सदस्यों दोनों की भागीदारी की सराहना की। 
इससे पहले कार्यक्रम में स्टाफ क्लब के अध्यक्ष प्रो. तिलक राज ने का स्वागत किया। कार्यक्रम का समापन लेडीज क्लब की अध्यक्ष प्रो. नीलम तुर्क के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम की सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन एवं संचालन में डॉ. रश्मी पोपली, डॉ. प्रीति सेठी, डॉ. तरूणा नरूला और डॉ. ज्योति मोर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

No comments :

Leave a Reply