HEADLINES


More

स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 25 September 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी श्यामवीर सिंह की टीम ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में दुष्यंत उर्फ अंकित(21), विक्रम (20)और हंसू(20) का नाम शामिल है। तीनों आरोपी फरीदाबाद के गांव समय

पुर के रहने वाले हैं।  फरीदाबाद में रहने वाले रंजीत के साथ रास्ते में जाते हुए बाइक पर सवार अनजान 3 व्यक्तियों द्वारा मोबाइल फोन छिन्ने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी शिकायत पर थाना मुजेसर में स्नेचिंग की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। तीनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से समयपुर पुलिया के पास से स्नेचिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग बाइक व छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी नशा करने के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए बाइक पर सवार होकर जीवन नगर पार्ट 2 के नजदीक रास्ते में जा रहे व्यक्ति से मोबाइल फोन स्नैचिंग करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

No comments :

Leave a Reply