HEADLINES


More

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अनुपस्थिति मे भी जारी रहा हरिद्वार बसों को भेजनें का सिलसिला

Posted by : pramod goyal on : Friday 30 June 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय सागर सिनेमा से दो बसों को हरिद्वार तीर्थधाम के लिए कार्यकर्ताओ द्वारा झंडी दिखाकर किया रवाना । दोनों बसों में फरीदाबाद विधानसभा के सेक्टर 7 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और ओल्ड फ़रीदाबाद विधानसभा के अलग अलग एरिया से यात्री गंगा स्नान के लिए गए जोकि दोनों बसे पूर्व उद्योग मंत्री द्वारा तीर्थ यात्रा के लिए निशुल्क भेजी गयी ।


इससे पहले भी विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए पिछले नो वर्षो से लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल लाखो तीर्थ यात्रियों को शिर्डी, वैष्णो देवी, खाटू श्याम व अन्य तीर्थो पर निशुल्क भेज चुके हैं ।

आपको यहाँ बतादे की पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल फ़रीदाबाद मे उपस्थित नहीं थे उसके बावजूद भी तीर्थ यात्राओं पर श्रद्धालुओं को भेजनें का सिलसिला नहीं रुका और उनकी अनुपस्थिति मे उनके कार्यालय से दो बसों को हरिद्वार गंगा स्नान के लिए रवाना किया । गंगा स्नान पर जाने वाले श्रद्धालुओं ने पूर्व उद्योग मंत्री को शुभकामनायें दी और गंगा मैया के जयकारे लगाते हुए अपनी यात्रा शुरू की।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल पिछले आठ वर्षों से ज्यादा समय से बसें भेजते हुए आ रहे है और हमेशा प्रभु से सभी यात्रियों के लिए मंगल यात्रा की कामना करते हुए कहते है की सभी लोग माँ गंगा से फ़रीदाबाद के तरक्की और खुशहाली की प्रार्थना जरूर करें ।

इस मोके पर पंडित वी के शास्त्री, निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, पं मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्किट कमेटी, बाबू खान, पंडित सुरेंदर बबली, यशपाल दत्ता प्रधान सेक्टर 7 सीनियर सिटीजन फॉर्म, कमल सैनी, एदल सैनी, दया किसान उर्फ़ मंदी, आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply