HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज फॉर वुमेन सेक्टर-8 में किया औचक निरीक्षण

Posted by : pramod goyal on : Monday 12 June 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद/बल्लभगढ़,12 जून। उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कॉलेज के प्रिंसिपल समय-समय पर कॉलेज में मेंटेनेंस का कार्य कराकर कॉलेज को सुंदर बनाए और शिक्षा पर दे विशेष ध्यान। उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज फॉर वुमेन सेक्टर में औचक निरीक्षण कर रहे थे।

उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने फरीदाबाद के गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज फॉर वूमेन में आज दोपहर अचानक पहुंचकर कॉलेज के सभी कर्मचारियों की हाजिरी रजिस्टर को चेक किया।
 इसके उपरांत उन्होंने कॉलेज परिसर में साफ सफाई व्यवस्था के साथ-साथ गर्ल्स हॉस्टल की कैंटीन का भी बारीकी से किया निरीक्षण। जहां कॉलेज परिसर में साफ सफाई व्यवस्था को लेकर के कर्मचारियों को फटकार लगाई।

 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कहा कि अगली बार कॉलेज में गंदगी नजर आई तो कार्यवाही सुनिश्चित तौर पर की जाएगी।

उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार कॉलेजों में बेहतर शिक्षा देने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। उन्होंने गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली बेटियों से भी मुलाकात की। जहां  कैबिनेट मंत्री ने  बेटियों से पढ़ाई से लेकर खाने तक का शेड्यूल की छात्राओं से जानकारी बारीकी से ली। वहीं छात्राओं ने कॉलेज की पढ़ाई और खाने तारीफ भी की।

No comments :

Leave a Reply