HEADLINES


More

बार के पूर्व प्रधान पाराशर ने अधिवक्ता के हितार्थ की बड़ी घोषणा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 23 May 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 23 मई। जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एल.एन. पाराशर एडवोकेट ने वकीलों के हित में एक बहुत बड़ी घोषणा की है। इस घोषणा को करते समय बार एसोसिएशन के प्रधान राजेश बैंसला एवं सैकेट्ररी ओमदत्त शर्मा मौजूद रहे।

एडवोकेट एल.एन. पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद

बार में प्रैक्टिस करने वाले किसी भी अधिवक्ता की किसी बिमारी के कारण असामयिक मृत्यु हो जाती है तो अधिवक्ता के परिजनों को वह अपने निजी कोष से एक लाख रूपए की आर्थिक मदद करेगें। इसके अलावा यदि कोई अधिवक्ता किसी गंभीर बिमारी से ग्रसित हो जाता है तो उसको 50 हजार रूपए की आर्थिक मदद की जाएगी।

जिसके बाद एडवोकेट एल.एन.पाराशर ने एक कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में सचिन पाराशर एडवोकेट को प्रधान बनाया गया है एवं दीपक कुमार शर्मा एवं बृजमोहन शर्मा को शामिल किया गया है। किसी भी वकील द्वारा दिए जाने वाले प्रार्थना पत्र कमेटी द्वारा स्वीकार किए जाएगें और कमेटी की पुष्टि के बाद ही सहायता राशि पदान की जाएगी। सभी अधिवक्ताओं की सहमति के बाद चैम्बर-34 को कमेटी का कार्यालय बनाया गया है। बृजमोहन शर्मा एडवोकेट ने बताया कि इस कार्यालय में वकील अपने प्रार्थना पत्र जमा कर सकते है। जहां पर कमेटी द्वारा प्रार्थना पत्रों का साथ के साथ निवारण किया जाएगा और सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply