HEADLINES


More

पूर्व मंत्री के ड्राइवर की उसके ही भतीजों ने गोली मारकर हत्या कर दी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल जिले के गांव औरंगाबाद में पूर्व मंत्री के ड्राइवर की उसके ही भतीजों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक अपने भतीजों को बदमाशी करने से रोकता था, जिसकी रंजिश रखते हुए शुक्रवार रात को दोनों ने देसी कट्टे से उसे गोली मार दी। घायलावस्था में उसे फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरीदाबाद के बीके अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मुडकटी थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार के अनुसार, गांव औरंगाबाद निवासी जवाहर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह खेती बाड़ी का कार्य करता है।


जवाहर के अनुसार, उसके चाचा राजेंद्र पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के यहां ड्राइवर थे। 26 मई की रात करीब सवा 9 बजे उसका चाचा राजेंद्र गांव की मार्केट में पूर्व सरपंच गिरिराज की बैठक के पास खड़ा था। उसी समय उसके चचेरे भाई पुष्पेंद्र व रोहताश चाचा राजेंद्र के पास आकर खड़े हो गए। पुष्पेंद्र ने अपने हाथ में लिए अवैध हथियार से राजेंद्र के पेट में गोली मार दी।

No comments :

Leave a Reply