HEADLINES


More

अवैध हथियार मुकदमे में आरोपी को हथियार सप्लाई करने वाले साथी आरोपी सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 17 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने अवैध हथियार के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वेद प्रकाश तथा आदित्य का नाम शामिल है।  आरोपी वेद प्रकाश फरीदाबाद की यादव कॉलोनी और

आरोपी आदित्य फरीदाबाद के सैनिक फार्म में रहता है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी वेद प्रकाश को अवैध हथियार सहित काबू किया था। आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को आदर्श नगर थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह देसी पिस्टल वह उसके साथी आदित्य से अलीगढ़ से खरीदकर लाया था। आरोपी वेद प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी आदित्य को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वेद प्रकाश के खिलाफ लड़ाई झगड़े के दो तीन मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल की सजा भी काट चुका है वहीं आरोपी आदित्य के खिलाफ मथुरा में 307 का मुकदमा है और वह चोरी के मुकदमे में भी जेल जा चुका है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी अतुल को जेल भेज दिया गया और आरोपी आदित्य को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ करके मामले में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply