HEADLINES


More

युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने हरिद्वार स्नान के लिए किया दो बसों को झंडी दिखाकर रवाना

Posted by : pramod goyal on : Saturday 27 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 Faridabad - पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे एवं भाजपा नेता अमन गोयल ने सेक्टर 16 कार्यालय से हरिद्वार तीर्थधाम के लिए यात्रियों से भरी 2 बसों को हरी झंडी दिखा रवाना किया।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल “निःशुल्क तीर्थ दर्शन यात्रा” के तहत हजारों तीर्थ यात्रियों को शिर्डी, वैष्णो देवी व अन्य तीर्थो पर निःशुल्क यात्रा के लिए भेज चुके हैं और ये यात्राओं का सिलसिला लगभग 8 सालो से चलता आ रहा है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री के भतीजे और युवा नेता अमन गोयल ने कहा की बुजुर्ग हमारी धरोहर है ओर हमें अपने बुजुर्गो का सम्मान हर हाल मे करना चाहिए जोकि सही मायने मे हमारे जीवन के दिये हुए संस्कारो को दर्शाता है । 


युवा नेता अमन गोयल ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की और लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा।  

तीर्थधाम के लिए जा रहे बुजुर्ग श्रद्धालुओं ने इस नेक कार्य के लिए पूर्व मंत्री विपुल गोयल की लंबी आयु की कामना और भजन कीर्तन करते हुए अपने सफर की शुरुवात की।

इस मौके पर सुरन्द्र शर्मा बबली, पूर्व चेयरमैन मुकेश शास्त्री, विजय शर्मा, गोपाल, संजय मल्होत्रा, राधिका, सुभाष सोनी, जस्सी, कुलदीप सिंहल, विशाल ठाकुर, संजय बत्रा आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

No comments :

Leave a Reply