HEADLINES


More

छात्राओं पर भद्दे कमेंट करते 2 मनचलों को दुर्गा शक्ति टीम बल्लबगढ़ ने काबू किया

Posted by : pramod goyal on : Friday 19 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा महिला सुरक्षा के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर जागरूकता अभियान चलाकर नागरिकों के साथ-साथ छात्र छात्राओं को जागरूक करने के साथ ही महिलाओं के साथ साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को सबक सिखाने के लिए ऑपरेशन मजनू के तहत कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस थाना बल्लबगढ़ प्रभारी इंदुबाला व दुर्गा शक्ति टीम ने छात्राओं पर भद्दे कमेंट पास करने वाले 2 मनचलों को काबू करके अच्छा सबक सिखाया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। इन आरोपियों को बल्लबगढ के सेक्टर 2 में स्थित सुषमा स्वराज

कॉलेज के पास से काबू किया है। ऐसे मनचलों को काबू करने के लिए महिला पुलिसकर्मी सादी वर्दी में मौजूद रहती है। इसी प्रकार महिला थाना बल्लबगढ़ तथा दुर्गा शक्ति की टीम ने स्कूल के पास से मनचलों को काबू किया। छेड़छाड़ करने वाले युवकों के परिजनो को थाने बुलाया गया तथा उन्हें सख्त हिदायत देते हुए चेतावनी दी गई कि यदि अगली बार वह ऐसी हरकत करते पाए गए तो उन उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी जिसमें उन्हें जेल तक जाना पड़ सकता है। किसी भी प्रकार के अपराध की सूचना 112 पर दे सकते हैं। इसके अलावा महिला हेल्पलाइन 1091 और बच्चों से संबंधित किसी भी अपराध के लिए वह 1098 पर संपर्क कर सकते हैं और महिला हिंसा होने पर महिलाओं को थाने में महिला हेल्प डेस्क पर शिकायत दर्ज कराने की अपील तथा जानकारी दी।

No comments :

Leave a Reply