HEADLINES


More

‘फ्रेंडशिप कप 2023’ में मानव रचना की टीम ने रेडिसन होटल को 10 विकेट से शिकस्त दी

Posted by : pramod goyal on : Monday 22 May 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 22 मई, मानव रचना शैक्षणिक संस्थान (एमआरईआई)  के खेल निदेशालय और स्कूल ऑफ कलिनरी एंड होटल मैनेजमेंट की ओर से परिसर में स्थित क्रिकेट ग्राउंड में “फ्रेंडशिप कप 2023”  का आयोजन हुआ। एमआरईआई कॉरपोरेट क्रिकेट टीम और होटल रेडिसन के बीच खेले गए इस फ्रेंडली मैच में मेजबान टीम ने शानदार जीत हासिल की। बतौर मुख्य


अतिथि पहुंचे एमआरआईआईआरएस के डीजी लेफ्टिनेंट जनरल आरके आनंद और खेल निदेशक सरकार तलवार सहित एफएएचएस के डीन मोअत्तर रजा रिजवी और एचएम की निदेशक रीतिका सिंह ने मैच का उद्घाटन किया।

रेडिसन होटल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 20 ओवर के इस मुकाबले में टीम के सभी बल्लेबाज 19.1 ओवर में 129 बनाकर पवेलियन लौट गए। टीम से बल्लेबाज उपेंद्र ने 2 चौक्के और 2 छक्के लगाकर 13 गेंदों में 23 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए मानव रचना के खिलाड़ियों ने 7.3 ओवर में ही बिना विकेट गवाएं 132 रन बनाकर 10 विकेट से  मुकाबला जीत लिया। टीम से बल्लेबाज निखिल दिवाकर 22 गेंदों में 12 छक्कों और एक चौक्के की बदौलत शानदार 77 रन बनाकर नाबाद रहे। मुकाबले में मैन में ऑफ द मैच का खिताब मानव रचना से निखिल दिवाकर को मिला। बेहतरीन बल्लेबाज रेडिसन टीम से उपेंद्र और बेहतरीन गेंदबाज मानव रचना से सचिन चुने गए। कार्यक्रम के समापन पर विजेता टीम को चैंपियंस ट्रॉफी देकर नवाजा गया। 

No comments :

Leave a Reply