HEADLINES


More

मिशन जागृति ट्रस्ट द्वारा दिव्य शक्ति शाखा फरीदाबाद से शुरु करी गई

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

  मिशन जागृति ट्रस्ट  के द्वारा दिव्य शक्ति शाखा फरीदाबाद से शुरु करी  गई है । बी जे पी मण्डल अध्यक्ष कवीन्द्र चौधरी  के साथ मिशन जागृति के अध्यक्ष विवेक गौतम उप प्रधान हेमंत बरुवा एवं संस्थापक प्रवेश मलिक के साथ दिनेश राघव ने विपुल शर्मा को नियुक्ति पत्र दिया । इस अवसर पर रितेश अरोड़ा, राजेश भूटिया, अशोक भटेजा ,महेश आर्य संतोष अरोड़ा , उपस्थित रहे । 

नवनियुक्त दिव्य शक्ति शाखा के अध्यक्ष विपुल शर्मा ने कहा की इस शाखा के माध्यम से दिव्याग  भाई बहनों को उनके हक की जागरूकता के साथ साथ वो सुविधा भी दिलवाने मे मदद करी जाएगी जो अभी तक नहीं मिली है । उन्होंने कहा की मेरे साथ फरीदाबाद की बेटी कंचन लखानी भी है जिसने देश मे दिव्याग भाई बहनों का नाम रौशन किया है ।  बी जे पी मण्डल अध्यक्ष कवीन्द्र चौधरी ने इस अवसर पर मिशन जागृति की पूरी टीम को बधाई दी एवं उन्होंने कहा की निस्वार्थ भाव से सेवा करने का मौका ईश्वर किसी किसी को देता है उन्मे से एक आप सब हो । इस मौके पर उप प्रधान हेमंत बरुवा ने विपुल शर्मा को एक सच्चा साथी बताया और कहा की विपुल शर्मा पिछले की सालों से संगठन के साथ जुड़े हुए है और लगातार दिव्याग साथीओ की हर संभव मदद करते रहते है अब उनके साथ उनकी पूरी टीम भी काम करेगी ।

      इस अवसर पर मिशन जागृति के अध्यक्ष विवेक गौतम ने कहा की यह हम सब का बहुत ही सकारात्मक प्रयास है और इसमे दूसरी संस्थाओ को साथ ले कर आगे भी काम किया जायगा । विवेक ने कहा की क्या हमारे ओफिस सरकारी बसें और दूसरे यातायात के साधन वाकई दिव्यांग हितेषी है ? क्या दिव्यांग जन को रोजगार देने के लिए हमारे पास कोई स्पष्ट नीति है ? प्राइवेट कंपनी और संस्थाओं में क्या दिव्यांग जन को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए क्या कोई कानून बनाया है ? बहुत सारे सवालों के जवाब मिलने बाकी है ? इन्ही सब समस्या को सरकार और प्रसासन के साथ मिल कर दूर करने का प्रयास किया जाएगा ।  उन्होंने कहा कि बहुत जल्द फरीदाबाद जिले के साथ दूसरी टीमों का भी गठन किया जाएगा । 



No comments :

Leave a Reply