HEADLINES


More

महंगाई कम नहीं हुई तो जनता भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकेगी : मनोज चौधरी

Posted by : pramod goyal on : Friday 8 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। देश में प्रति दिन बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, दलितों पर अत्याचार, महिलाओं का शोषण और गरीब की पहुंच से दूर हो रही शिक्षा जैसे कई जनहित के मुद्दों को लेकर आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर विशाल विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान भारत के महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व में जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने किया जबकि उपाध्यक्ष नंदकिशोर कंडेरे, जॉन प्रभारी सरकार सिंह, टीकम सिंह गौतम, सचिन उपाध्याय, सुनील नागर, जरनैल सिंह, सुरेंद्र वशिष्ठ, विधानसभा प्रभारी लक्ष्मण


सिंह, गीता आलोक, मास्टर हरेंद्र सिंह, विजय सिंह, जितेंद्र गौतम, डॉ राम सिंह, विजय नंबरदार, विधानसभा अध्यक्ष भूप सिंह चौहान के एल गौतम, करण सिंह, विजयपाल, राजपाल बौद्ध, महावीर सिंह, राम सकल, एडवोकेट एन पी सिंह, लालमन, रामकुमार, कोषाध्यक्ष बृजभूषण कर्दम, धर्मेंद्र सागर, भंवर सिंह, अजीत बौद्ध, मोहन लाल सम्राट, अशोक नरवाल, प्रेम सिंह, जय सिंह, रमेश कश्यप, उमेश कर्दम, अनिल भारती, महेश, कैलाश, पवन जाटव, शिबू सिंह, अमृतपाल सिंह सहित सैकड़ों बसपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में मौजूद रहे।

जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा बसपा महामहिम राष्ट्रपति से मांग करती है केंद्र और हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा लिए जा रहे जनविरोधी फैसलों को  महामहिम राष्ट्रपति रदद् करें और सरकार के काम में हस्तक्षेप करें। उन्होंने कहा आप सरकार के कामकाज में हस्तक्षेप करते हुए निम्न मुद्दों पर सरकार को बदलाव के लिए आदेश दें। आज देश की जनता प्रतिदिन बढ़ रहे पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं खाने-पीने के समान के दामों से परेशान है, मगर भाजपा सरकार का जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है और गरीब आदमी बेरोजगारी और भूख से परेशान है। दूसरा निजी स्कूलों में गरीब परिवार के बच्चों के एडमिशन में सहायक 134ए को हरियाणा सरकार द्वारा खत्म कर दीया है। उसे पुनः बहाल किया जाए। बसपा की तीसरी मांग है महिलाएं और दलितों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं पर तुरंत कार्रवाई नहीं होती और पुलिस जानबूझकर मामलों में ढील करती है। ऐसे अधिकारियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि गरीब आदमी का न्याय और कानून व्यवस्था पर विश्वास बना रहे। सरदार उपकार सिंह ने कहा देश की जनता का बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान में पूर्ण विश्वास है। इसीलिए अपनी बात मनवाने के लिए शांत प्रिय तरीके से आंदोलन करते हैं। जब तक देश में लोकतंत्र जीवित है, हर जाति वर्ग का आदमी सुरक्षित है इसलिए कानून को पूरी तरह से लागू करवाया जाए।

No comments :

Leave a Reply