HEADLINES


More

व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुए बैठक का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 12 अप्रैल। फरीदाबाद शहर में व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुए आज एक बैठक का आयोजन सेक्टर-16 स्थित सर्किट हाउस में बडखल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के समक्ष हरियाणा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मुख्य रूप से व्यापारियों की दुकानों से संबंधित दुकानों को फ्री होल्ड करने तथा किराया बढ़ाने को लेकर विभिन्न विषयों पर चर्चा की तथा शहर की वि


भिन्न मार्केटों से आए हुए व्यापारी नेताओं से सुझाव लिए तथा इन सभी समस्याओं का समाधान शीघ्र अतिशीघ्र कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए।

विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार हर वर्ग की हितैषी सरकार है और भाजपा सरकार में व्यापारियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उनकी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि वे मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्री कमल गुप्ता से मिलकर व्यापारियों की समस्याओं को लेकर समक्ष रखेंगी तथा उन्हें पूर्ण उम्मीद है कि वे व्यापारियों की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करेंगे।
बैठक में उपस्थित फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव ने सभी व्यापारी नेताओं की समस्याओं व सुझावों को ध्यानपूर्वक सुना उनका समाधान करने का पूर्ण आश्वासन दिया।
बैठक में मुख्य रूप से व्यापारी कल्याण बोर्ड फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, प्रेम खट्टर (प्रधान बल्लभगढ़ मार्केट), राम जुनेजा (प्रधान हरियाणा व्यापार मंडल जिला फरीदाबाद), विनोद आहूजा (प्रधान मार्केट नंबर 1), पवन भाटिया (महासचिव), सागर दुआ (प्रधान बाटा चौक मार्केट), देवेंद्र रतड़ा (प्रधान तिकोना पार्क मार्केट), वासुदेव अरोड़ा (प्रधान सेक्टर 7-10 मार्केट), महेंद्र गंभीर, गौरव भाटिया तथा जतिंदर पाल आदि मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply