HEADLINES


More

ए.सी. नगर निवासी शिवम पाण्डे ने पांच दर्जन से अधिक युवा साथियों के साथ आप का दामन थामा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 3 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 3 अप्रैल। पंजाब चुनाव में मिली अभूतपूर्व जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी का कुनबा निरन्तर रोज बढ़ रहा है। इसी कड़ी में युवा समाजसेवी एवं ए.सी. नगर निवासी शिवम पाण्डे ने आज अपने पांच दर्जन से अधिक युवा साथियों के साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं नगर निगम फरीदाबाद के चुनाव इंचार्ज आभाष चंदेला के नेतृत्व में पार्टी का दामन


थामा। इस मौके पर श्री चंदेला ने शिवम पाण्डे व उनकी युवा टीम को  पार्टी की टोपी पहनाई तथा पटका डाला। इस मौके पर वरिष्ठ नेता रमेश अरोड़ा भी मौजूद थे।

उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं नगर निगम फरीदाबाद के चुनाव इंचार्ज आभाष चंदेला ने कहा कि आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली के बाद पंजाब में मिली अभूतपूर्व जीत से कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। युवा शक्ति पार्टी में शामिल हो रही है तथा आम आदमी पार्टी की रीति-नीतियों से जनता को अवगत करने में जुटी है। फरीदाबाद नगर निगम के चुनावों में भी पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ेगी तथा मेयर भी आम आदमी पार्टी का होगा।
श्री चंदेला ने कहा कि युवा समाजसेवी शिवम पाण्डे आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों व नीतियों को क्षेत्र के जन-जन में पहुंचाने का काम करेंगे।
इस अवसर पर शिवम पाण्डे ने श्री चंदेला को विश्वास दिलाया कि वह पार्टी की प्रगति के लिए दिन-रात एक कर देगें तथा फरीदाबाद जिले में अधिक से अधिक युवाओं को जोडऩे का भी काम करेगें।
इस मौके पर पार्टी में शामिल होने वालों में सादिक अली, प्रिंस गौतम, बिट्टू बोस, यासीन शेख, सरदार सुखमीत, सन्नी, संजय सिंह, धर्मेश गढ़वाली, सूरज पासी, संदीप खटाना, आशीष पाण्डे, अनिल शुक्ला, प्रिंस पाण्डे, पवन पाण्डे, महताब शेख, अनस अली, आफताब खान, अरीब खान, अरमान शेख, कौसर अली, आरिफ शेख शामिल थे।

No comments :

Leave a Reply