HEADLINES


More

बाइक सवार को कैंची से घायल करके मोटरसाइकिल छीनने के आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल बरामद

Posted by : pramod goyal on : Monday 18 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* डीसीपी क्राइम नीतीश अग्रवाल के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने मोटरसाइकिल छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल है जो फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी का

रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को एक बटन दार चाकू सहित पुलिस थाना सेक्टर 8 एरिया से गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इससे 2 दिन पहले उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर पुलिस थाना सारण एरिया से एक मोटरसाइकिल छीना था जिसका मुकदमा पुलिस थाना सारण में दर्द है। मोटरसाइकिल लूट की इस वारदात में आरोपियों ने 14 अप्रैल को मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति को रोका था और उसके साथ छीना झपटी करने की कोशिश की। राहगीर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने कैंची से उस पर हमला कर दिया और कैंची उसकी कमर में घोंप दी जिसकी वजह से वह घायल हो गया। पीड़ित को घायल कर आरोपी उसका मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर स्नैचिंग तथा अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए छोटी मोटी वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा इस मामले में शामिल उसके दूसरे साथी कि पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply