HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच बदरपुर बोर्डर की टीम ने एक अवैध हथियार बेचने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 11 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादियान के द्वारा अवैध हथियार की वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने आरोपी को देसी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है।



पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आदिल उर्फ आकाश है जो स्थाई रुप से नहूं जिले  के तेड मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है तथा अस्थाई रुप से फरीदाबदा के वाईपास रोड पर केएमसी कॉलोनी में रहता है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आकाश को वाई पास रोड से गिरफ्तार कर देसी कटटा बरामद किया है।
 
पूछताछ में समाने आया कि आरोपी नहूं के बस स्टैण्ड से किसी अंजान व्यक्ति से 2 कटटा और एक जिंदा रोद 60000/-रुपए में खरीद कर लाया था जिसमें से आरोपी ने ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का रहने वाले आकाश उर्फ तुसा अपने दोस्त को दे दिया था। आरोपी आकाश उर्फ तुसा को पहले ही गिरफ्तार कर एक कटटा और एक जिंदा रोंद सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदि है और हवाबाजी के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी से एक देसी कटटा बरामद किया है। आरोपी के दोस्त से आकाश उर्फ तुसा से कटटा और जिंदा रोंद पहले ही बरामद कर लिए है। पूछताछ के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। 

No comments :

Leave a Reply