HEADLINES


More

दीपेंद्र हुड्डा को बनाया जा सकता है प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ़. हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर से आपसी खींचतान बढ़ सकती है. प्रदेश कांग्रेस में बदलाव को लेकर एक बार फिस से सुगबुगाहट तेज हो गई है. प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए दीपेंद्र हुड्डा, कुलदीप शर्मा और गीता भुक्कल का नाम आगे किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो दीपेंद्र हुड्डा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है. वहीं कुलदीप बिश्नोई को भी कांग्रेस हाईकमान अहम जिम्मेदारी सौंप सकता है. कांग्रेस प्रदेश में कार्यकारी अध्यक्ष भी बना सकती है. वहीं कुमारी शैलजा को प्रदेश अध्यक्ष से हटाकर एक बार फिर से राज्यसभा भेजा जा सकता है.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थित लगभग 24 विधायकों को कांग्रेस की तरफ से नोटिस भेजा जाएगा. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल की ओर से इन विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा. ये विधायक 7 अप्रैल को महंगाई के खिलाफ पार्टी के प्रदर्शन में नहीं हुए थे.

बता दें कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक विधायकों ने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसी बीच हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने अपने पद से इस्तीफा देने का प्रस्ताव सोनिया गांधी को दिया है. शनिवार को पार्टी सुप्रीमो से मुलाकात में उन्होंने यह ऑफर दिया है.


No comments :

Leave a Reply