HEADLINES


More

बालिका रक्षा की शपथ के साथ नवरात्र का पर्व फरीदाबाद पुलिस ने मनाया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 10 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 10 अप्रैल। बालिका रक्षा की शपथ के साथ आज नवरात्र का पर्व फरीदाबाद पुलिस ने मनाया। नवरात्र के नौवे दिन आज पर्वतीय कालोनी चौकी के पुलिस कर्मियों ने चौकी परिसर में पूजा-अर्चना की व कन्या पूजन किया गया। इस मौके पर भी पुलिस क


र्मियों ने बालिका की रक्षा करने की भी शपथ ली। 

पर्वतीय कालोनी चौकी में आज प्रभारी वेद प्रकाश में नवरात्र के नौवे दिन पूजा-अर्चना की और उसके बाद क्षेत्र की बालिकाओं को बुलवाकर कन्या पूजन किया। इस मौके पर पुलिस कर्मियों ने क्षेत्र की बालिकाओं का पूजन किया। पूजन समाप्त होने पर पूड़ी, सब्जी, काले चने व हलवा आदि वितरित किया तथा उपहार भी भेंट किए। इसके बाद भी चौकी इंचार्ज वेदप्रकाश, एसआई सुरेश कुमार, हैड कांस्टेबल सोनू, कांंस्टेबल अमित, सुरेन्द्र (एस.के.), कुलबीर, मनजीत आदि ने बालिका की रक्षा की शपथ ली। 
पर्वतीय चौकी प्रभारी वेद प्रकाश ने कहा कि प्रत्येक पुलिस कर्मी का कर्तव्य है कि वह क्षेत्र प्रत्येक व्यक्ति की रक्षा करें लेकिन आज रामनवमी पर चौकी के सभी पुलिस कर्मियों ने शपथ लेते हुए कहा क वह क्षेत्र की सभी बालिकाओं की रक्षा करें। दिन और या रात क्षेत्र में बालिका सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा। क्षेत्र के स्कूल, कालेज व कम्पनियों में काम करने वाली महिलाओं की सुरक्षा का पूरा-पूरा ख्याल रखा जाएगा। जिसके बाद कन्या पूजन के लिए चौकी पहुंची बालिकाओं के परिजनों को भी प्रसाद वितरित किया।

No comments :

Leave a Reply