HEADLINES


More

नशा तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर 9 ग्राम हेरोइन की बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 9 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध में संलिप्त अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने अवैध नशा तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दीपक कुमार स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव गिन्डो का रहने वाला है तथा अस्थाई रुप से आरोपी ओल्ड फरीदाबाद की न्यू भूड कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को ओल्ड फरीदाबाद की रामा स्वीट्स वाली गली से हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी

के खिलाफ थाना ओल्ड में अवैध नशा तस्करी करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से 9 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपी दिल्ली किसी व्यक्ति से हेरोइन कम पैसे में खरीद कर लाता है। उसे फरीदाबाद में छोटी-छोटी पुडिया में रख कर बेचने का काम करता है।

पूछाताछ में समाने आया की आरोपी दिल्ली के कश्मिरी गेट से किसी अंजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी मजदूरी का काम करता है। पैसे के लालच में आरोपी ने 15-20 दिन से अवैध नशा तस्करी का काम करना शुरु किया है। आरोपी नशा करने का आदि है। 

पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply