HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने अलग अलग मुकदमों में दो आरोपियों को 2 पेटी अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 6 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* डीसीपी एनआईटी नीतीश अग्रवाल के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना धौज की टीम ने अवैध शराब तस्करी के दो अलग-अलग मुकदमों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में लक्की तथा गौरव का नाम शामिल है। आरोपी लक्की फरी

दाबाद के खेड़ी गुजरान तथा आरोपी गौरव कुरेशीपुर का रहने वाला है। पुलिस थाना एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी लक्की खेड़ी गुजरान गांव में अवैध शराब बेचता है और आज प्लास्टिक के कट्टे में भरकर अवैध शराब लेकर आ रहा है। यदि नाकाबंदी की जाए तो आरोपी को अवैध शराब सहित काबू किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को अवैध शराब सहित काबू कर लिया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से अंग्रेजी शराब रॉयल स्टैग की 12 बोतल बरामद की गई। आरोपी से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके किया गया। वहीं आरोपी गौरव को भी पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सहायता से अवैध शराब सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से देसी शराब मस्ताना की 14 बोतल बरामद की गई। आरोपी गौरव के खिलाफ भी एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पैसों के लालच में आकर अवैध शराब बेचने का काम कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply