HEADLINES


More

26 साल बाद एक्सीडेंट का आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी सेंट्रल श्री मुकेश मलोहत्रा के द्वारा पीओ बेल जंपर की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर 31 की टीम ने एक एक्सीडेंट के मामले में पिछले 26 साल से फरार चल रहे आरोपी को मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि

आरोपी रामेश्वर मध्यप्रदेश के जिले ग्वालियर के गांव पलायचा का रहने वाला है। आरोपी ट्रक ड्राईवर का काम करता है। आरोपी ने वर्ष 1996 में एक एक्सीडेंट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें गुरुदेव सिंह की मृत्यु हो गई थी। इस संबंध में थाना सेंट्रल में मुकदमा दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता सतबीर सिंह व मृत्क गुरुदेव टाटा जम्सेदपुर से ट्रक में माल भर कर फरीदाबाद आए थे। मृत्क गुरुदेव और सतबीर सिंह दोनो अपने-अपने ट्रक से आए थे। शाहानी चौक पर दोनो ने अपने ट्रक को साईड में लगाकर फरीदाबाद के सेक्टर-27 की कम्पनी का नाम पता करने के लिए उतरे तभी आरोपी ट्रक ड्राइवर रामेश्वर ने तेज गति से टक्कर मार दी जिसके कारण गुरुदेव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी शिकायत थाना सेंट्रल मे दी गई थी । पुलिस ने मृत्क का पोस्टमार्टम कराया। मृत्क के साथी सतबीर सिंह की शिकायत  ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज  किया गया था ।आरोपी की तलाश तलाश की गई लेकिन नहीं मिला । काफी तलाश के बाद भी पुलिस को सफलता ना मिलने पर माननीय अदालत से आरोपी तो उध्दघोषित अपराधी करार दिया था व आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए है। जिसपर कार्रवाई करते हुए उध्दघोषित अपराधी रामेश्वर को ग्वालियर जिले के क़स्बा डबरा शहर से सब इंस्पेक्टर कुलदीप और एसपीओ दलदीप की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से तथा लोकल एसएचओ की मदद से गिरफ्तार किया गया ।
 
पूछताछ में समाने आया की आरोपी उस समय अपने ट्रक से माल खलाने के लिए दिल्ली जा रहा था। जल्दी के चक्कर में उससे यह एक्सीडेंट हुआ औऱ  मौके से फरार हो गया था। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना गांव छोड दिया था। वह ग्वालियर में रहने लगा था। वह अभी 15 दिन से ही क़स्बा डबरा शहर में रहने लगा था। वह एक्सीडेंट के बाद कभी दिल्ली/ फरीदाबाद नही आया था।
 
पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

No comments :

Leave a Reply