HEADLINES


More

मानव रचना ने चार दिवसीय अखिल भारतीय अंतर-विश्वविद्यालय शूटिंग चैम्पियनशिप 2022 की मेजबानी की

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 6 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 5 अप्रैल - 31 मार्च से 3 अप्रैल, 2022 तक डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज, दिल्ली में आयोजित चार दिवसीय अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय निशानेबाजी चैंपियनशिप का पुरस्कार वितरण समारोह के साथ भव्य समापन हुआ। देश भर के 80 से अधिक विश्वविद्यालयों के 284+ निशानेबाजों ने टीम और व्यक्तिगत खेल में 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल महिला, 25 मीटर रैपिड फायर (पुरुष) और 50 मीटर 3 स्थिति (पुरुष और महिला) जैसी विभिन्न श्रेणियों में भाग लिया।

 

पुरस्कार वितरण समारोह 2 सत्रों में आयोजित किया गया था, 2 अप्रैल को 25 एम स्पोर्ट्स पिस्टल महिलाओं और 50 एम 3 पोजीशन (पुरुष और महिला) टीम और व्यक्तिगत खेल के लिए और 3 अप्रैल को 25 मीटर रैपिड फायर (पुरुष) के लिए।

 

सम्मानित अतिथि, डॉ जतिन सोनी - भारतीय विश्वविद्यालय संघ (एआईयू) पर्यवेक्षक, श्री प्रशांत लाकड़ा - प्रतियोगिता के सहायक निदेशक, श्री जॉयदीप - प्रतियोगिता निदेशक और पूर्व शूटिंग ओलंपियन, श्री सरकार तलवार - निदेशक खेल MREI और श्री संकेत अग्रवाल - प्रतियोगिता प्रभारी अंतिम दिन पुरस्कार वितरण के लिए उपस्थित थे।

 

श्री सरकार तलवार ने बताया कि यह दूसरी बार है जब एआईयू (AIU) ने इस प्रतिष्ठित वार्षिक प्रतियोगिता की मेजबानी और आयोजन के लिए एमआरआईआईआरएस (MRIIRS) को चुना है।

 

डॉ. जतिन सोनी ने निशानेबाजों को बधाई दी और अपने उत्साहवर्धक शब्दों से उन्हें प्रेरित किया। उन्होंने फैकल्टी के प्रयासों और चैंपियनशिप के दौरान निशानेबाजों को दी जाने वाली सुविधाओं की भी सराहना की।

 


No comments :

Leave a Reply