HEADLINES


More

तिगाँव में श्याम संकीर्तन में भक्तों ने लगायी रक्तदान हाजरी

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 16 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 रक्तदान गाँव की ओर ' मुहिम के अन्तर्गत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज  में जिला‌ स्वास्थ्य विभाग फरीदाबाद और जिला रेड क्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के सहयोग सेे श्री श्याम मित्र मंडल तिगाँव के द्धारा आयोजित श्री खाटू श्याम बाबा के संकीर्तन में सायंकालीन स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल, अल्पना मित्तल और श्री श्याम मित्र मंडल तिगाँव के अमित शर्मा व अनुज ग


र्ग ने किया। शिविर का शुभारंभ  उत्तरप्रदेश चुनावों में अपने भजनों से तहलका  मचाने वाले  प्रमुख भजन गायक कन्हैया मित्तल, तिगाँव के एस एच ओ अशोक कुमार, हर्षित सोनी, श्री भगवान दीक्षित, समाजसेवी योगेश गर्ग, मोहित गुप्ता, अमन शर्मा, गौरव वर्मा, अर्जुन वर्मा, उदित अरोरा, सुनीन वर्मा ने किया। 

 कार्यक्रम के आयोजकों ने सभी रक्तमित्रों का धन्यवाद देते हुए कहा  कि रक्तदान जनहित व राष्ट्रहित में है।  रक्तदान करने के लिए सभी स्वस्थ्य युवकों को आगे आना चाहिए।  रक्तदान वक्त की जरूरत है, हम सभी को रक्तदान  करना चाहिए ।  एक यूनिट रक्त से 3  लोगों की जिंदगी को बचाया जा सकता है। मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और अल्पना मित्तल ने कहा कि कमाए हुए धन को दान करने में तो एक बार इंसान संकोच कर सकता है, लेकिन रक्तदान, नेत्रदान, अंगदान करने के लिए समाज के सभी वर्गों को आगे आना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि शिविर में 65 भक्तजनों ने रक्तदान किया जिसमें में 3 महिलाओं के अलावा 25 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया।
शिविर में योगेश सहल, सौरव बंसल, विकास चौधरी, दीपक अग्रवाल सचिन वर्मा, मोहित वर्मा, तुषार मित्तल, अंकित मित्तल , विशाल मित्तल, पुनीत गर्ग, राजीव गुप्ता, कपिल गर्ग आदि ने विशेष सहयोग किया।

No comments :

Leave a Reply