HEADLINES


More

चाकू से हमला कर स्नैचिंग करने वाले आरोपी नाबालिक सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 29 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने चाकू से हमला कर स्नैचिंग करने वाले किशोर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी सूरज कुमार स्थाई रूप से बिहार के जिला सीतामढ़ी के गांव मोरल का रहने वाला है तथा अस्थाई रूप से फरीदाबाद के धीरे नगर में रहता है। आरोपियों ने 9 मार्च को रात के समय ड्यूटी से आ रहे एक व्यक्ति से थाना सराय ख्वाजा के एरिया में आने वाली मच्छी मार्केट के पीछे लोहे के पुल के पास एक व्यक्ति को पकड़कर चाकू से हमला कर ₹9000 और मोबाइल फोन छीन लिया था। शिकायतकर्ता की शिकायत पर स्नैचिंग की धाराओं में थाना सराय ख्वाजा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। 

जिसकी तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 को मिली जिसमें कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी सूरज कुमार को आरोपी किशोर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ करने के बाद ₹2000 नगद,छीना हुआ एक मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड बरामद कर लिए गए हैं। बाकी पैसे आरोपी ने नशे के लिए खर्च कर दिए हैं।

आरोपी नशा करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर आरोपी सूरज कुमार को बंद नीमका जेल कराया गया है और आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह में भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply