HEADLINES


More

एशियन टाइटल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप विजेता सचिन डेकवाल का भव्य स्वागत

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 29 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 29 मार्च। एशियन टाइटल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप विजेता बॉक्सर सचिन डेकवाल का स्वदेश लौटने पर आज बाद दोपहर सराय बॉर्डर, फरीदाबाद पर ढोल-नगाड़ों के बीच पगड़ी व फूलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान ध्यानचंद अवार्डी पहलवान नेत्रपाल हुड्डा, समाजसेवी सुनील कुमार व टोनी पहलवान ने विजेता बॉक्सर सचिन का मुंह मीठाकर कर उन्हें जीत की बधाई दी।

उल्लेखनीय है कि गत 12 मार्च को दुबई

में एशियन टाइटल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में सचिन डेकवाल पाकिस्तान के बॉक्सर मुहम्मद बिलाल को दसवें राउंड में नॉकआउट करते हुए विजेता बने। इस अवसर पर बुढ़ैना गांव वासी विजेता बॉक्सर सचिन के पिता जसराम डेकवाल, कपिल डेकवाल, साहिल डेकवाल, अभिषेक अत्री, हार्दिक राणा व राजन भडाना व अन्य सैकड़ों समर्थकों ने बॉक्सर सचिन डेकवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने जोरदार नारेबाजी कर बॉक्सर का उत्साहवर्धन किया और अवार्ड जीतकर विश्व में देश का नाम रोशन करने पर बॉक्सर की जमकर प्रशंसा की।

इस अवसर पर बॉक्सर सचिन डेकवाल का पगड़ी व फूलमालाओं से सम्मान करते हुए ध्यानचंद अवार्डी पहलवान नेत्रपाल हुड्डा, समाजसेवी सुनील कुमार व टोनी पहलवान ने संयुक्त रूप से कहा कि बॉक्सर सचिन डेकवाल ने अवार्ड जीतकर प्रत्येक देशवासी को गौरवान्वित कर दिया है। आज हम सब घर लौटने पर उनका भव्य स्वागत कर स्वयं भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं कि हमारे जिले के बॉक्सर ने विदेशी धरती पर यह अदभुत कारनामा कर अपने जिले के साथ ही राज्य व पूरे भारत देश का नाम पूरे विश्व में रोशन कर दिया है।
वहीं विजेता बॉक्सर सचिन डेकवाल ने कहा कि यह अवार्ड केवल मेरा नहीं है। यह भूरे भारत का है। जब से अवार्ड जीता हूूं, देश के लिए कुछ करने पर गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने अपने कोच रोशन व उन सभी लोगों का विशेष रूप से शुक्रिया अदा किया जिनकी वजह से वे यह अवार्ड देश के लिए जीत पाए।

No comments :

Leave a Reply