HEADLINES


More

उत्तराखंड से फ़रीदाबाद में बसे समाज के लोगों ने पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को दी भाजपा की प्रखंड जीत की बधाई

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 15 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

  पांच राज्यों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने चार राज्यों में पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की है । जिन चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की उनमे उत्तर प्रदेश, मनीपुर, गोवा ओर उत्तराखंड राज्य है।

आपको बता दें की उत्तराखंड समाज के लोग जो फरीदाबाद में आकर बसे हैं उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी की प्रखंड जीत की खुशी में पूर्व मंत्री विपुल गोयल के घर आकर जीत की बधाई दी ओर फूलमलाओ से स्वागत किया।

 यहाँ आपको यह बता दें की पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को उत्तराखंड के 16 विधानसभाओं में बतौर प्रवासी प्रभारी के तौर पर जिम्मेवारी लगी हुई थी। जिसे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बखुभी निभाते हुए सभी विधानसभाओ में घर घर जाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष मे एक महिने चुनाव प्रचार किया था ओर बहुत सी जन सभाएं की थी।
इस मौके पर पूर्व मंत्री ने सभी लोगों को कहा कि देश की जनता ने सभी राज्यों में दोबारा कमल के फूल पर मोहर लगाकर यह साबित कर दिया कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूर्णतया सुरक्षित है ओर भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से सभी लोग खुश हैं । इस मौके पर पूर्व मंत्री ने सभी लोगों को जीत की और होली के पर्व की शुभकामनाएं दी ।

इस मौके पर मनोज शर्मा, ओम प्रकाश कुकरेती, विनय शर्मा, वीर सिंह पवार, मनोज कुमार ओम प्रकाश शर्मा एवं सेवा प्रभार् समिति के कई सदस्य मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply