HEADLINES


More

ओएलएक्स के माध्यम से गाडी बेचने के बहाने फ़्रॉड कर व्यक्ति को लूटने वाले किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 8 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर श्री विकास अरोड़ा के द्वारा दिए गए आदेशो पर डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने नहूं के बीबीपुर के रहने वाले आरोपी शोएब को फ्रॉड के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शोएब ने अपने साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2018 में ओएलएक्स बिक्री प्लेटफार्म के माध्यम से स्कॉर्पियो गाड़ी बेचने का विज्ञापन डाल कर बिहार के रहने वाले एक स्कूल संचालक को फरीदाबाद बुलाकर उसको लूटने की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियो ने अपना फोन नम्बर ओएलएक्स बिक्री प्लेटफार्म

अपलोड कर दिया था। जिसके कारण स्कूल संचालक ने आरोपी से सम्पर्क किया और आरोपी ने उसे फरीदाबाद बुलाकर सुनसान जगह खेड़ीपुल से जारही नहर की पटरी पर झाड़ियों कें अंदर ले जाकर चाकू से मारने का भय दिखाकर नगदी, सोने की चैन, मोबाइल फोन आदि को लूट लिया और फरार हो गए। 

पूछताछ में आरोपी शोएब ने बताया कि वह फरीदाबाद में अपने गांव से वर्ष 2018 में पढ़ने लिखने के लिए अपने रिश्तेदार के पास आया था। आरोपी गलत संगत में पड गया और ओएलएक्स बिक्री प्लेटफार्म के माध्यम से फ्रॉड की घटना को अंजाम दिया था।

घटना के संबन्ध में थाना खेडी पुल में प्लानिंग के तहत लूट, फ्रॉड की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने 4 आरोपी सद्दाम,रिजवान, राकेश और सुन्दर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियो से 2 चाकू और 20 हजार रुपए बरामद कर लिए गए है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को बल्लबगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बल्लबगढ़ अपने रिश्तेदार के यहां आया था। 
 
आरोपी को मामले की पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply