HEADLINES


More

सडक दुर्घटना में घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले रमेष सहगल को प्रंषसा पत्र व 5000 हजार का ईनाम देकर किया सम्मानित

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 8 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- बता दें कि रविवार को नेशनल हाईवे पर गुड़ियर चैक के पास रविवार सुबह करीब 7 बजे बल्लबगढ़ की तरफ जाने वाले ऑटो को स्फिट कार ने पीछे से टक्कर मारी जिसके कारण आॅटो मैट्रो पिल्लर से टकरा गया और उसमें ड्राईवर सहित बैठे चार व्यक्तियों को गंभीर चोटे आई जिसमंे जाहिद हुसैन निवासी दयालनगर की मौत हो गई। जिस पर थाना सैक्टर 8 में मृतक के भाई जाफर की षिकायत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की गई। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते

हुए बताया कि घटनास्थल से षमषेर नामक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित किया।श्तभी सेक्टर 15 निवासी रमेश सहगल जो अपने परिवार सहित गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे जब गुड़ियर चैक के पास घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सडक पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी पता चला कि एक्सीडेन्ट हुआ है घायल सडक पर पडे हुए हैं। रमेश सहगल ने अपने बच्चों को कार से नीचे वहीं घटनास्थल पर उतारकर, इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए तुंरत घायल आॅटो ड्राईवर प्रमोद, महिला सवारी सरस्वती व विष्णु को बल्लबगढ सरकारी अस्पताल मंे पहुंचाया।
सूचना पाकर घटनास्थल पर ईआरवी 185 व 163 पहुंची जो मृतक व अन्य घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। 
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वापिस लौटकर  घटनास्थल पर आए और अपने परिवार को लेकर गोवर्धन के लिए रवाना हुए।

आज श्रीमान विकास कुमार अरोडा पुलिस आयुक्त महोदय ने अपने कार्यालय में रमेष सहगल को नकद ईनाम व प्रषंसा पत्र दिया है उन्होंने कहा कि रमेश सहगल ने मानवता का परिचय देते हुए सडक दुर्घटना में घायलों को अस्पताल पहुंचाकर एक मिसाल पेष की है। हमें मदद के लिए हमेषा आगे आना चाहिए जिससे की किसी दुर्घटना ग्रस्त व्यक्ति की जान बचाई जा सके। सडक दुर्घटना में घायलों की मदद करने वालों को फरीदाबाद पुलिस की तरफ से ईनाम दिया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply