HEADLINES


More

गुमशुदा 42 वर्षीय व्यक्ति व 14 वर्षीय नाबालिग लडकी को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Thursday 10 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह की टीम ने अपने घर से लापता व्यक्ति और नाबालिग लडकी को अलग-अलग स्थान से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की व्यक्ति अपने घर से बिना बताए निकल गया था। व्यक्ति को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर प्याली चौक फरीदाबाद से बरामद कर लिया है। व्यक्ति के परिजनो ने थाना आदर्श नगर में व्यक्ति के घर से गुम होने की एक लिखित सूचना दी जिसका गुमशुदगी का मुकदमा थाना आदर्श नगर में दर्ज कर व्यक्ति की तलाश की जा रही थी। तथा क्राइम ब्रांच कैट की टीम गस्त पर थी क्राइम ब्रांच टीम को एक नाबालिग लडकी के लावारिस हालत में घूमने की सूचना प्राप्त हुई। लडकी को बरामद कर फरीदाबाद के वन स्टॉप आश्रम में छोड़ा गया है। लडकी के संबन्ध में पुलिस कंट्रोल रूम की सहायता से प्रत्येक थाने व चौकियों में दी तथा पुलिस के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों में लड़की को फोटो से तलाश करने के बारे में सूचना दी गई है। 

पुलिस अधिकारी ने कानूनी प्रकिया के उपरांत व्यक्ति को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।


No comments :

Leave a Reply