HEADLINES


More

चोरी के वाहन खरीदने वाले 2 कबाडियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 10 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच-56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने आरोपी फरीद और साजिद को गिरफ्तार किया है।दोनो आरोपी फरीद और साजिद  कबाड़ी का काम करते है, जो राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव गुंड का रहने वाले है।



पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चोर आरोपी तस्लीम और शौकीन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस रिमांड के खुलासा के बाद आरोपी हुसैन को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियो ने पिकअप गाडी को कबाडी फरीद और साजिद को 35000/- रुपए में बेच दिया था। आरोपियो ने पिकअप गाडी को थाना सेक्टर-31 के एरिया से चोरी कर आरोपी फरीद और साजिद को बेच दिया था। आरोपियो से 115000/- रुपए गैस कटर व पिकअप का कटा हुआ सामान बरामद किया जा चुका है। आरोपियो ने 16 फरवरी की रात को डबुआ मण्ड से बेचने की नियत से आईसर कैंटर चोरी किया था। आरोपी ने कैंटर को पहाड़ी राजस्थान में लेकर छुपा दिया। आरोपी कैंटर को बेचने की फ्रॉक में था। पुलिस टीम ने आरोपी को कैंटर बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों से पहले ही आईसर कैंटर,  2 ट्रैक्टर व ट्रॉली पहले बरामद किया जा चुका है। आरोपियो से पता चला कि आरोपियों की राजस्थान में कबाडे की दुकान है जिस पर वे पुरानी गाडी व चोरी की गाडी कम पैसे में खरीद कर गाडी के पार्ट निकाल कर बेच कर अधिक पैसे कमाते है। 
 
दोनो आरोपियो को 2 दिन पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश कर आरोपी तस्लीम को जेल भेज दिया गया था। आरोपी फरीद और साजिद से चोरीशुदा गाड़ी पिकअप के पार्ट बरामद कर आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply