HEADLINES


More

पति से अन-बन के चलते नाराज होकर घर से निकली दो महिलाओं को सकुशल वापिस पहुंचाकर लौटाई परिवारों की खुशियां

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 9 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबादः* क्राइम ब्रांच कैट टीम प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने दो महिलाओं को बरामद कर उनके परिजनों को सकुशल सौंपने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में बताया कि महिलाओं के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस थाना छान्यसा तथा खेड़ीपुल में महिलाओं की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। महिला के परिजनों ने बताया कि उनका काफी दिन से उनकी पत्नी के साथ अनबन चल रही थी जिसमें छोटी मोटी लड़ाई बड़े झगड़े में तब्दील हो गई जिसके चलते पति ने पत्नी को डांट दिया। जिसके पश्चात वह नाराज हो गई और घर छोड़कर चली गई। थाना छान्यसा में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार 35 वर्षीय महिला 20 जनवरी तथा थाना खेड़ीपुल थानाक्षेत्र की 19 वर्षीय महिला 7 जनवरी से लापता थी। उनके परिजनों के काफी ढूढ़ने के बाद भी उनकी पत्नी का कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस में मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई।

इसके बाद गुमशुदा नागरिकों तलाश के लिए गठित की गई क्राइम ब्रांच कैट ने वैज्ञानिक सहायता एवं सूत्रों के सहयोग से 35 वर्षीय महिला के दिल्ली के वजीरपुर तथा 19 वर्षीय महिला का उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में होने का पता लगाया जिसके पश्चात महिलाओं की बरामदगी के लिए थाना पुलिस सहित क्राइम ब्रांच की टीम रवाना हो गई। कड़ी मशक्कत करते हुए पुलिस द्वारा दोनों महिलाओं को उक्त स्थानों से बरामद कर फरीदाबाद लाया गया जहां उनके परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि वह अपने घरवालों से नाराज थी। पुलिस ने महिलाओं को उसके परिजनों के हवाले करते हुए उसके साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की हिदायत दी। महिला के परिजन उन्हें वापस पकड़ बहुत खुश हुए और पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए आपका तहे दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply