HEADLINES


More

डालसा टीम ने ग्रामीणों को किया कानूनी अधिकारों बारे जागरूक

Posted by : pramod goyal on : Thursday 3 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 03 फरवरी। सीजेएम एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश मगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में विभिन्न स्तर पर लोगों को कानूनी अधिकारों और कर्तव्यों बारे जागरूकता शिविर आयोजित किए गए।

सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में पैनल अधिवक्ताओं ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए फेश मास्क और सामाजिक दूरी बनाए रखने बारे जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए। इसके अलावा कानूनी जागरुकता के संबंध में कानूनी साक्षरता पुस्तकेंपैम्फलेट का वितरण करके पैनल अधिवक्ताओं ने लोगों को उनके बारे में शिक्षित करने के लिए जागरूकता शिविर आयोजित किए। पैनल अधिवक्ताओं ने सेक्टर -12 न्यायालय परिसर में भी कानूनी साक्षरता पुस्तकें वितरण की गई।

सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने आगे बताया कि नालसा,हालसा और डालसा की विभिन्न योजनाओं के लिए डोर टू डोर जागरूकता अभियान गांव सागरपुर में देने सहित लोगों को कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए जानकारी दी गई। इन गतिविधियों के माध्यम से 365 लोग लाभान्वित हुए। जहां पर पैनल अधिवक्ता रामबीर तंवरराजेंद्र गुप्ताराजेंद्र गौतमलखी रामशिव कुमार और पीएलवीजयप्रकाश शामिल थे।


No comments :

Leave a Reply