HEADLINES


More

सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास” की नीति से विकास कार्य क्रियान्वित: कृष्णपाल गुर्जर

Posted by : pramod goyal on : Friday 25 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 25 फरवरी। भारत सरकार के ऊर्जा एवं भारी उद्योग विभाग के केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि लोगों के लिए सिवरेजबिजली पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी। फरीदाबाद का चहुमुखी विकास उनका पहला लक्ष्य है। उन्होंने आज शुक्रवार को गांव अंगनपूर में मनोज भण्डाना के घर से नवला की ढाणी तक बनने वाली गली को ईंटल लँकिंग टाइल से बनाने का शुभारंभ गणमान्य नागरिकों के हाथों तुड़वा कर किया।

उन्होंने कहा कि “सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास” की नीति से हो विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 8 वर्षों से देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं।

केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद सभी क्षेत्रों को बेहतर सड़को को बेहतर कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए कार्य किए जा रहे हैं। इनमें शहरी क्षेत्रों के अलावा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे व फरीदाबाद-जेवर एक्सप्रेस वे जैसी राष्ट्रीय स्तर की बड़ी सड़क परियोजनाएं भी शामिल है।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि जिस गली को ईंटर लाकिंग टाइल से बनाने का आज उन्होंने शुभारंभ किया है। उसकी जरूरत पिछले काफी समय से महसूस की जा रही थी। उन्होंने कहा कि अंगनपूर की सभी गलियों का निर्माण नगर निगम फरीदाबाद द्वारा किया जाएगा।

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। इसके निर्माण के बाद शहर दो बड़े राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़ जाएगा।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के लोगों के लिए सिवरेजबिजलीसड़कट्यूबवेल पानी की मूलभत सुविधाओं की कमी नही रहने दी जाएगी। बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व पार्षद देवेन्द्रपूर्व पार्षद रतनपालसुबोध जर्मनअतर सिंह नेता जीचवन भण्डानाऋषि राजकविन्द्रमनोजभरत भण्डानाललितविनोद भण्डानाप्रवेश भण्डानासंजू चपरानाविकास शुक्ला सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply