HEADLINES


More

पुलवामा हमले के वीर शहीदों को अभाविप फरीदाबाद ने दी श्रद्धांजलि

Posted by : pramod goyal on : Monday 14 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, फरीदाबाद द्वारा नेहरू कॉलेज में पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । जिला मिडिया प्रभारी रवि पाण्डेय ने बताया कि मातृभूमि की रक्षार्थ सर्वोच्च बलिदानी,मां भारती के वीर सपूतों, पुलवामा हमले के सभी वीर शहीदो की तीसरी पुण्यतिथि पर सभी वीर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि विद्यार्थी परि


षद द्वारा अर्पित की गयी।

राष्ट्रीय काल मंच जिला सह संयोजक आदित्य मौर्य ने कहा कि  कभी न भुलाये जा सकने वाले इस बलिदान की हर बरसी हम सभी की राष्ट्रपरायणता को कहीं अधिक सुदृण करेगी।
एक कृतज्ञ राष्ट्र आज अपने सभी वीरों व उनके परिवारों के साथ खड़ा है।
राष्ट्रीय कला मंच, हरियाणा प्रांत प्रमुख डॉ भूपेन्द्र मल्होत्रा ने बताया कि देश की रक्षा के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले जांबाज जवानों पर पूरे देश को गर्व है। पुलवामा में हमारे देश के जांबाज जवानों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए CRPF के वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि। हमारे वीर जवानों का सर्वोच्च बलिदान देश की स्मृतियों में सदैव अमर रहेगा। नगर अध्यक्ष डाॅ जोरावर सिंह ने कहा कि आज देश पुलवामा में शहीद हुए अपने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आज ही के दिन पुलवामा में CRPF के 40 जवान एक आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हो गये थे। 14 फरवरी, 2019 की उस दर्दनाक घटना को देश भूल नहीं पाया है।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. विवेक आनंद, डॉ. गिरिराज, डॉ. भगवान दास, डॉ. विपिन तथा , स्टूडेंट फॉर सेवा नगर मंत्री रमन, मुकुल, आरती, हिमांशी वर्मा, कनिका शर्मा, युधिष्ठिर  सहित विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता तथा अन्य छात्र उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply