HEADLINES


More

गुंडा राज से छुटकारा दिलाकर बहन बेटियों को सुरक्षा देकर योगी सरकार ने जीता है प्रदेश की जनता का दिल-मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 मोदीनगर,4 फरवरी - हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा  ने मोदीनगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी डॉ मंजू शिवाच के चुनाव प्रचार में नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बहन बेटियों की सुरक्षा और चोर लुटरों का


इलाज कराने के लिए योगी जी को मुख्यमंत्री बनाना है।आज प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बदमाशो के खिलाफ लिए जाने वाले फैसलों से काफी खुश है। उन्होंने गुंडों को जेल में और हत्यारों को एनकाउंटर कराकर ठिकाने लगाने का काम किया है।

कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने कहा पूर्व की बाप बेटों और चाचा भतीजो की सरकार में बदमाशों का राज था, जिसे भाजपा की योगी सरकार ने लगाम लगाने का काम किया है ।

आज बहन बेटियों  की  तरफ आंख उठाने वालों को योगी जी ने सजा दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि दिन दहाड़े उत्तर प्रदेश में वारदाते होती थी आज ऐसे बदमाश जेलों में पड़े है। कस्बा बेगम बाग में आयोजित नुक्कड़ सभा मे कैबिनेट मंत्री जी का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी डॉ मंजू शिवाच जी सहित भाजपा कार्यकर्ता हरियाणा फरीदाबाद से पारस जैन, देवी दयाल, महेश कश्यप, सूरज कश्यप, विजय बाल्मिकी, किशोरी, राजेंद्र कश्यप, विजय बाल्मीकि,अमित ग़ोयल,रवि भगत कश्यप, अनुराग गर्ग व चंदर सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने मोदीनगर के गांव पतला और सीकरी कलां का तूफानी दौरा किया। इस दौरान उनके साथ प्रभारी सुरेश नागर, योगेंद्र बल्हारा,जयदीप चौधरी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।।

No comments :

Leave a Reply