HEADLINES


More

पुलिस आयुक्त विकस कुमार अरोड़ा ने छायंसा थाने का किया औचक निरीक्षण

Posted by : pramod goyal on : Thursday 24 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर महोदय श्री विकास कुमार अरोड़ा ने डीसीपी बल्लबगढ़ जयवीर राठी डीसीपी ट्रैफिक सुरेश कुमार,एसीपी तिगांव, एसएचओ ट्रैफिक के साथ बल्लबगढ़ जोन के थाना छायंसा का औचक निरीक्षण किया। सभी पुलिसकर्मी अपने काम में लगे हुए थे। थाना में संतरी ड्युटी पर मौजूद सिपाही नरेन्द्र ने पुलिस कमिश्नर को सलामी दी।


पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त आफिस से बिना पूर्व सूचना के थाना छायंसा में पहुंचे। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के साथ थाना के मालखाना, किचन, बाथरुम, टॉयलेट, पीने का पानी और थाना में जवानों के रहने के रुम का निरीक्षण किया। इसके बाद थाने के रजिस्ट्रर की जाँच की। पुलिस आयुक्त ने थाना के सुव्यवस्था की प्रशंसा करते हुए कहा की सफाई स्वस्थ रहने की सर्वोतम रास्ता है। थानाक्षेत्र में बने पार्क की प्रशंसा करते हुए कहा की यहां का वातावर्ण फरीदाबाद के सभी थानों से काफी अच्छा है।

पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिसकर्मियों को सेवा-भाव से काम करने को कहा और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस आयुक्त ने थाना के भोजन के वारे में सभी पुलिसकर्मियों से पूछा जिसपर पुलिसकर्मियों ने भोजन की अच्छे होने की बात कही जिस पर उन्होने भोजन की गुणवत्ता बनाये रखने की बात कही। पुलिसकर्मियों को सहानुभूतिपूर्वक सेवा भाव व मानवीय व्यवहार बनाते हुए काम करने को कहा।


No comments :

Leave a Reply