HEADLINES


More

फरीदाबाद नगर निगम ने किया स्वच्छता अभियान सराहनीय कार्य: सुभाष चंद्र

Posted by : pramod goyal on : Monday 7 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 07 फरवरी। स्वच्छ भारत मिशन प्रदेश टास्क फोर्स  के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम में स्वच्छता अभियान में बेहतर कार्य किया है। इस कार्य की जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम है।

   उन्होंने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम ने स्वच्छता अभियान में प्रदेश में एक मिसाल कायम की है और यह स्वच्छता अभियान पूरे प्रदेश के लिए एक प्रेरणा दायक सिध्द हो रहा है। इसके लिए उन्होंने सभी एनजीओसमाजसेवी संस्थाओं प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों तथा एनसीएफ के सभी सफाई से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि यह एक मिसाल है।

   बैठक में एनसीएफ के ज्वाइंट कमिश्नर इंद्रजीत कुलड़िया ने बताया कि एमसीएफ के सभी 40 वार्डों के अलग-अलग नोडल अधिकारी बनाए गए है। इसके अलावा लोकल कमेटियां बनाई गई हैं। जिनमें पार्षदों के अलावा समाजसेवी संस्थाओंएनजीओ तथा अन्य प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को भागीदार बनाया गया है। स्कूली बच्चों के अलावा महिलाओं तथा आमजन को किस प्रकार इस अभियान में शामिल किया गया बारे उन्होंने विस्तार पूर्वक जानकारी दी। बैठक में एमसीएफ के सफाई से जुड़े अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply