HEADLINES


More

फैक्ट्री से चोरी किए गए मशीनों के सामान सहित क्राइम ब्रांच 85 ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 28 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने चोरी के मुकदमे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुस्ताक उर्फ काला, खालिद तथा शौकीन का नाम शामिल है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपी फरीदाबाद के थाना मुजेसर एरिया के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत तीन मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपियों ने एक मुकदमे में सरूरपुर स्थित एक फैक्ट्री से रोलिंग मील बनाने वाली मशीन का सामान चोरी कर लिया था जिसकी कीमत लगभग 05 लाख रुपए थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस चौकी संजय कॉलोनी में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने ऑटो में रखें चोरी के सामान सहित तीनों आरोपियों को सेक्टर 56 स्थित आशियाना फ्लैट के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया था जिसमें उन्होंने दो सीएनजी ऑटो चोरी किए थे। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि चोरी किया गया कुछ सामान उन्होंने ₹52000 में बेच दिया था जिसमें से 10 हजार रूपए उन्होंने खर्च कर दिए। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से बाकी के 42 हजार रुपए, वारदात में प्रयोग ऑटो में रखा फैक्ट्री से चोरी किया गया मशीन का सामान, चोरी किए गए 2 सीएनजी ऑटो बरामद किया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


No comments :

Leave a Reply