HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच कैट टीम ने घर से गुमशुदा 84 वर्षीय बुजुर्ग,19 वर्षीय महिला और 18 वर्षीय लडकी को तलाश कर किया परिजनो के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Saturday 19 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से बिना बताए निकली 84 वर्षीय बुजुर्ग,19 वर्षीय महिला और 18 वर्षीय लडकी को अलग-अलग स्थान से तलाश कर परिजनों तक सकुशल वापिस पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में बताया कि बुजुर्ग महिला बिहार के कटिहार जिले के गांव हेकुंज की रहने वाली की सूचना कैट टीम को missingpersonhelpline.org website के द्वार प्राप्त हुई। जिसको क्राइम ब्रांच कैट टीम ने दिल्ली से लावारिस हालत में तलाश कर परिजनों के हवाले किया। बुजुर्ग महिला पिछले 10 दिन से लापता थी और 19 वर्षीय महिला 13 जनवरी से लापता थी। जिसको पुलिस काफी दिनो से कई स्थानो पर तलाश कर रही थी। महिला के वारे में कैट टीम को गुप्त सुत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिसपर कार्रवाई करते हुए महिला को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव नऊ से सकुशल बरामद कर परिजनो के हवाले किया है। तीसरी 18 वर्षीय लडकी को गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना के आधार पर गुरुग्राम के गांव नाथूपुर से सकुशल बरामद कर परिजनो के हवाले किया किया है। 19 वर्षीय महिला और 18 वर्षीय लडकी का गुमशुदगी का मुकदमा फरीदाबाद के थानो में दर्ज है। पुलिस द्वारा दोनों महिलाओं को उक्त स्थानों से बरामद कर फरीदाबाद लाया गया जहां उनके परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि वह अपने घरवालों से नाराज थी। पुलिस ने महिलाओं को उसके परिजनों के हवाले करते हुए उसके साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की हिदायत दी। महिला के परिजन उन्हें वापस पकड़ बहुत खुश हुए और पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए आपका तहे दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply