HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने 8 सट्टा वाले आरोपियों को अलग-अलग स्थान से 50890₹ सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 4 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने व आपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने दो अलग-अलग स्थानों से जुआ और सट्टा खाई के मामलों में कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियों को आदर्श नगर और सेक्टर-58 थानाक्षेत्र से 8 आरोपियों को सट्टा खाई करते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनू, दर्शन, सतबीर निवासी ऊंचा गांव, गुरु प्रसाद निवासी सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़, .सुमित भारत कॉलोनी खेड़ी पुल व जोगिंदर निवासी मलेरना रोड, विवेक निवासी कुंदन कॉलोनी और अतुल निवासी आदर्श नगर बल्लबगढ़ के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियो को सेक्टर-58 और आदर्श नगर थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने सोनू, दर्शन, अतुल और गुरु प्रसाद से 30290/- रुपए और सुमित, जोगिंदर, विवेक और सुमित से 20600/-रुपए नगद बरामद किए है। आरोपियो के खिलाफ जुआ और सट्टा खाई की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशे करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए सट्टा खाई का काम करते हैं। पूछताछ पूरी होने पर पुलिस के द्वारा आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

No comments :

Leave a Reply