HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच 65 ने चोरी के अलग-अलग मुकदमों में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 11 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी इंस्पेक्टर लाजपत की टीम ने चोरी के दो अलग-अलग मुकदमों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सचिन और जतिन का नाम शामिल है। आरोपी सचिन फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी तथा वहीं आरोपी जतिन बल्लभगढ़ के आजाद नगर का निवासी है। आरोपी सचिन को थाना सेक्टर 8 तथा जतिन को थाना सिटी बल्लभगढ़ के चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है जिसमे आरोपी सचिन ने एक इको गाड़ी तथा आरोपी जतिन ने एक मोबाइल फोन चोरी किया था। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदि हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के कब्जे से इको गाड़ी तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


No comments :

Leave a Reply