HEADLINES


More

अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद से किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 27 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा शहर में अपराधियों और अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने थाना एसजीएम नगर के क्षेत्र में हुई अपहरण और फिरौती मांगने की घटना में फरार चल रहे दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद जिले से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपियों की प


हचान घटना का मुख्य आरोपी रिंकू उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के गाँव मछरिया हाल उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद मेला बाग में, आरोपी पंकज उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद जिले के गाँव मचन मुस्ताबाद हाल सिकंदराबाद की काशी राम कॉलोनी में रहने वाले के रूप में हुई है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने थाना एसजीएम नगर के क्षेत्र में 5 जनवरी को एक ऑटो चालक को ऑटो सहित उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद में अपहरण कर ले गए थे। अपहरण हुए लड़के के परिजनों की शिकायत पर थाना एसजीएम नगर में अपहरण कर  और प्लानिंग के तहत लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। जिसमें क्राइम ब्रांच टीम ने कार्रवाई करते हुए अपहरण हुए लड़के को उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद से सुरक्षित बरामद कर लिया था।  आरोपियों ने अपहरण किए लड़के के हाथ पैर बाँधकर तथा मुँह में कपड़ा ठूंस कर वहाँ एक सुनसान घर में बंद कर दिया तथा आरोपियों ने लड़के के घर के नम्बर पर कॉल करके रुपयों की मांग की रुपये ना देने तथा इस बारे पुलिस को सूचना देने पर अपह्रत लड़के को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी रिंकू के साथी आरोपी फेरू को जोगिंदर नगर जिला मंडी हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद क्राइम ब्रांच टीम लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। क्राइम ब्रांच टीम को आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की आरोपी रिंकू और पवन उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद में छुपे हुए हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद से काबू कर लिया है। आरोपियों से अपहरण किए गए लड़के के ऑटो को और और वारदात में प्रयोग मोबाइल फोन को बरामद कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने पैसो के लालच में आकर अपहरण और फिरौती मांगने की घटना को अंजाम दिया है।

No comments :

Leave a Reply