HEADLINES


More

गुरुग्राम - किन्टेल्स पाराडिसो हाउसिंग अपार्टमेंट बिल्डिंग की छत गिरी, 2 की मौत

Posted by : pramod goyal on : Friday 11 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 गुरुग्राम: 

गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेसवे स्थित निर्माणधीन सोसायटी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां सोसायटी के एक अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल में निर्माण के दौरान लेंटर गिर गया. इस हादसे में 2 की मौत हो गई है. घटना किन्टेल्स पाराडिसो हाउसिंग कॉम्पलेक्स के एक अपार्टमेंट की है. 

वहीं इस मामले पर गुरुग्राम के डीसी निशांत यादव ने बताया कि सूचना मिली थी सेक्टर 109 में एक सोसाइटी में कल 6:00 बजे के आसपास की एक डी टावर में कुछ ब्लॉक हैं, वह नीचे गिर गए हैं और मलबे में कुछ लोग फंसे हुए हैं. सूचना पर प्रशासन की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई. पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है. 

निशांत यादव ने बताया कि 18 फ्लोर की बिल्डिंग थी. 12 फ्लोर सेफ हैं, जो 6 फ्लोर हैं, उनमें से एक पार्टिकुलर सेक्शन के बीच में जो डायनिंग एरिया है, वह 6 फ्लोर से लेकर के पहले फ्लोर तक गिर गया है. हर एक फ्लोर पर बाकी सारे रूम सेफ हैं. सिर्फ वह पार्टिकुलर एरिया लगभग 40 50 स्क्वायर फीट फर्स्ट फ्लोर तक गिर गया है. 3 से लेकर 6 फ्लोर तक कोई भी वहां पर नहीं रह रहा था. फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर ही लोगों के फंसे होने की सूचना मिली थी. कुल 3 लोग उसमें फंसे थे.  उनमें से एक की मौत कंफर्म है. डेड बॉडी बाहर निकाली जा चुकी है. मृत महिला सेकंड फ्लोर पर रहती थी. सेकंड फ्लोर पर उसके अलावा कोई और नहीं रह रहा था. 


No comments :

Leave a Reply