HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने 40.152 किलोग्राम गांजा सहित 4 को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 20 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने चार आरोपियों को गांजा  तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी नीरज उर्फ शेरा फरीदाबाद के गांव सारण नंगला इंकलेव, महैन्द्र ओल्ड फरीदाबाद के भाटवाडा , कृष्ण पलवल के गांव  लोहिना और सतार फरीदाबाद के बडकल के रहने वाले हैं। 


 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम को गुप्त सूत्रों से गांजा पत्ती ट्रेन से लाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने थाना ओल्ड के क्षेत्र से 4 आरोपियों को सूटकेस और कपड़े रखने वाले बैग में गांजा पत्ती लाते हुए काबू किया है। आरोपियों के खिलाफ अवैध नशा तस्करी की धाराओं में थाना ओल्ड में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से 40 किलो 152 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि चारो आरोपी कम समय मे ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर मे गांजा तस्करी का काम कर रहे थे। आरोपी उडीसा से ट्रैन के माध्यम से गांजा पत्ती लाए थे। आरोपियों ने बताया कि वे गांजा पत्ती को फरीदाबाद मे  अलग-अलग जगह पर सप्लाई करते परंतु क्राइम ब्रांच टीम ने उनको रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply